*देश का बच्चा बच्चा मोदी के साथ - भवानजी*

मुंबई: मुंबई के पूर्व उपमहापौर बाबू भाई भवानजी ने कहा है कि जब राष्ट्रीय सुरक्षा की बात आती है तो पूरा भारत एक है और सर्वदलीय बैठक ने इस संदेश को व्यक्त किया है। आज देश का बच्चा बच्चा मोदी के साथ है और सभी चीन को सबक सिखाने पर आमादा हैं.

आज एक बयान में भवानजी ने कहा कि सर्वदलीय बैठक भारत के रणनीतिक हितों से जुड़े प्रमुख मामलों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभी राजनीतिक हितधारकों को साथ लेने की प्रतिबद्धता को उदाहरण है।  सभी दलों को देश की सशस्त्र सेनाओं, उनकी वीरता पर गर्व है और भारत की संप्रभुता और क्षेत्रीय अखंडता की रक्षा करने के लिए उन पर पूरा भरोसा है। 

गौरतलब है कि पिछले दिनों भारत और चीनी सेना के बीच हिंसक झड़प हुई थी। इस भिड़ंत में 20 भारतीय सैनिकों ने अप्रतिम बहादुरी का परिचय देते हुए सर्वोच्च बलिदान दिया था, जबकि इस दौरान चीन के 40 से अधिक सैनिक ढेर हो गए थे। इसके बाद दोनों देशों के बीच तनाव को लेकर उठ रहे राजनीतिक सवालों के बीच पीएम मोदी ने सर्वदलीय बैठक बुलाई। 

उन्होंने इस बैठक में सभी दलों को स्पष्ट कर दिया है कि न तो कोई हमारी सीमा में घुसा है और न ही कोई पोस्ट किसी के कब्जे में है। पीएम मोदी ने आश्वस्त किया है कि देश की सेनाओं को सरकार ने यथोचित कार्रवाई की पूरी छूट भी दे दी है।