बाइक ,गहने, लैपटॉप कुछ नहीं छोड़ता यह गिरोह, आठ अरेस्‍ट

ठाणे 

मुंबई और आसपास के शहरों में घरों में चोरी करने वाले शातिर गिरोह का भंडाफोड़ ठाणे पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने किया है। पुलिस ने गिरोह से जुड़े 8 लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से करीब आठ लाख रुपये मूल्य का सामान जब्त किया है। जब्त सामान में सोने-चांदी के गहने, मोटरसाइकल और लैपटॉप आदि शामिल हैं।  प्रॉपर्टी सेल पुलिस के अधिकारियों को गिरोह से जुड़े एक सदस्य के मुंब्रा में होने की खबर लगी थी। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस ने राजेश कुमार घोष उर्फ राजू चिकना को धर दबोचा। राजेश से पूछताछ के बाद पुलिस ने एक-एक कर गिरोह से जुड़े और सात लोगों को पकड़ा। 

पकड़े गए अन्य लोगो में इरफान शेख, अशरफ शेख माचो, मोहम्मद हुसैन करीम चौधरी उर्फ इमरान, एजाज अहमद चौधरी, सानू खान उर्फ छोटू, अंकुश जाधव तथा मोहम्मद अली शेख शामिल हैं। पकड़े गए लोग मुंब्रा के कैसा तथा उल्हासनगर में रहने वाले हैं। 

गिरोह के लोगों ने ठाणे शहर, नवी मुंबई, पालघर, ठाणे ग्रामीण तथा पुणे में घरों में चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिया है। पकड़े गए राजेश कुमार घोष उर्फ राजू चिकना के खिलाफ 9, एजाज अहमद चौधरी के खिलाफ 19, अंकुश जाधव के खिलाफ 16 मामले ठाणे शहर, नवी मुंबई, पालघर, ठाणे ग्रामीण तथा पुणे के पुलिस स्टेशनों में दर्ज हैं।