यात्री से फोन छीनकर लोकल ट्रेन पर बनाया स्टंट विडियो, चारों लड़के गिरफ्तार

मुंबई 
चार युवाओं को चोरी और खतरनाक स्टंट करना भारी पड़ गया जब जीआरपी ने उन्हें धर दबोचा। इन चारों ने चलती हार्बर लाइन लोकल ट्रेन से लटककर स्टंट विडियो शूट किया और एक यात्री का मोबाइल भी चुराया था। इतना ही नहीं, अपनी इस हरकत का विडियो उन्होंने सोशल साइट पर अपलोड भी किया। अब इन चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है। ट्रेन से लटककर खतरनाक स्टंट करते और एक यात्री से करीब 10 हजार का फोन छीनते इन युवाओं का विडियो सोशल साइट पर वायरल हो गया था। अधिकारियों के मुताबिक, ये चारों लड़के स्कूल ड्रॉप आउट हैं और ट्रेन्स पर पहले भी ऐसे स्टंट्स करते रहे हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया, 'जैसे ही विडियो वायरल हुआ, हमने टीमें बनाकर अलग-अलग स्टेशनों की सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया। विडियो क्लिप से पता चला कि वह जीटीबी नगर और नवी मुंबई के बीच का एरिया था, जहां ये ट्रेन से लटके दिखे। इसके बाद उन्हें पकड़ लिया गया।' 


डीसीपी समाधान पवार ने बताया कि इन लड़कों को इससे पहले भी छेड़छाड़ के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था।आरोपी मोहम्मद अली शेख उर्फ माम्मा (19), रोहित चौरसिया (20) और शेबाज खान (18) कुर्ला और मोहम्मद जैद शेख उर्फ जावेद (19) मुंब्रा के रहने वाले हैं। 

30 जुलाई को शूट किए स्टंट विडियो में ये लड़के लोगों को परेशान करते और गुंडागर्दी करते भी दिखे थे। ट्रेन जैसे ही जीटीबी नगर स्टेशन से करीब डेढ़ बजे चली, जावेद ने प्लैटफॉर्म पर खड़े एक यात्री पर झपट्टा मारकर उसका फोन छीन लिया और इसके बाद वे चारों इसका विडियो बनाते हुए चलती ट्रेन के बाहर लटककर एक से दूसरे कंपार्टमेंट में चलते रहे। जावेद के पास से चोरी का फोन भी बरामद किया गया है।