मुंबई : 10 लाख दो नहीं तो खाओगे 'चॉकलेट'

मुंबई : 'मैं सबसे एक करोड़ लेता हूं, तू मेरे एरिया का है, तो 10 लाख देना. मालूम है न, मैंने विक्रोली में एक चॉकलेट दिया है.' इस अंदाज में गैंगस्टर प्रसाद पुजारी ने बिल्डर को धमकी देकर 10 लाख रुपए हफ्ता की मांग की. इतना ही नहीं, उसने 30 जनवरी को अपने एक पंटर को हफ्ता लेने के लिए बिल्डर के ऑफिस में भेजा था. क्राइम ब्रांच ने इस मामले में पुजारी के पंटर को कर्नाटक से गिरफ्तार किया है.

क्राइम ब्रांच यूनिट-7 के प्रभारी पुलिस निरीक्षक सतीश तावरे को गुप्त सूचना मिली थी कि कर्नाटक के मैंगलोर से पंटर सुरेश कुमार अपने बैंक खाते से गैंगस्टर प्रसाद पुजारी को हफ्ता की रकम भेजता था. पुलिस उपायुक्त अकबर पठान और प्रभारी पुलिस निरीक्षक तावरे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक संतोष मस्तुद, महेंद्र दोरकर और पुलिस नाइक नागनाथ जाधव की टीम ने कर्नाटक के उडपी स्थित कुथियार से सुरेश कुमार को गिरफ्तार किया. वह प्रसाद पुजारी का मौसेरा भाई है. अदालत ने उसे 3 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. 

पिछले दिनों पुजारी ने विक्रोली (पूर्व) में शिवसेना के उप शाखा प्रमुख पर गोलीबारी करवायी थी. इसमें उसकी जान बच गयी थी. क्राइम ब्रांच ने इस मामले में शूटर समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इस मामले में मकोका लगा दिया गया है. पिछले दिनों पुजारी ने बिल्डर को फोन किया था, तो विक्रोली में शिवसेना के उप शाखा प्रमुख को चॉकलेट देने की बात कही थी.