डीजे पर डांस को लेकर दो गुटों में विवाद, रात में दरवाजा खुलवा महिला को मारी दो गोली

कपूरथला:  गांव भंडाल दोनां में शादी समारोह में डीजे पर डांस करने से रोकने पर दो गुटों में विवाद हो गया। हंगामा बढ़ने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो गुटों को शांत करवाया और डीजे बंद करवाया लेकिन इसकी कसक शराब के नशे में धुत्त युवकों में बरकरार रही और रात ढाई बजे दूसरे गुट के घर जाकर पिस्टल से फायर कर दिए। इसमें एक महिला को दो गोली लगी। उसे सिविल अस्पताल कपूरथला में भर्ती करवाया गया है। थाना सदर के इंस्पेक्टर रमेश कुमार ने बताया कि रविवार की रात गांव भंडाल दोनां में एक शादी समारोह चल रहा था। 

डीजे पर गांव के लोग थिरक रहे थे। शादी में शराब का भी खूब दौर चल रहा था। इसी बीच लखवीर कौर और उसके परिवार को शादी समारोह में मौजूद हंसराज, उसके बेटे हरजिंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह गोपी और अंजू सिंह ने डांस करने से रोक दिया। इस पर लखवीर सिंह की इनसे बहस हो गई, जिसने विवाद का रूप अख्तियार कर लिया। खुशी के मौके पर तकरार का माहौल बन गया। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डीजे बंद करवाया और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया। 

लखवीर कौर के अनुसार रात करीब 2:30 बजे उनके घर का गेट किसी ने खटखटाया। जब उसने गेट खोला तो देखा कि सामने हंसराज, उसका बेटा हरजिंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह गोपी, अंजू सिंह और उनके कुछ साथी खड़े थे, जिन्होंने गेट खुलते ही उस पर हमला कर दिया। इन लोगों ने पिस्टल से कई फायर किए। दो गोलियां उसकी बाजू और टांग पर लगी। आरोपी इतने में ही नहीं रुके और घर के बाहर खड़ी उनकी गाड़ी भी तोड़ डाली। पारिवारिक सदस्यों ने उसे सिविल अस्पताल कपूरथला दाखिल करवाया। थाना सदर की पुलिस ने हंसराज, हरजिंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह गोपी और अंजू सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।