सौंदर्य निखारने की आड़ में जिस्मफरोशी का कला कारोबार

समाज में गंदगी फैलाने वाले में वेश्या व्यवसाय चलाने वाले सबसे ऊपर है. इनके द्वारा लोगों को लुभावने लालच व आकर्षक दिखाकर तरह-तरह की बीमारियों के दलदल में धकेला दिया जाता है. ऐसे ब्यूटी पार्लर आपको जगह-जगह देखने को मिलेंगे पूरी मुंबई में हर इलाके में ऐसे ब्यूटी पार्लर खुले हैं, जहां पर सौंदर्य निखारने की आड़ में जिस्मफरोशी का कला कारोबार किया जाता है.
इन ब्यूटी पार्लर में सौंदर्य निखारने की आड़ में हमारी भोली भली जनता को मसाज के नाम पर ठका जाता है यह ब्यूटी पार्लर वालों के बिच में जाकर इनकी अश्लील हरकत और उनका यौवन देखकर इनके झांसे में ग्राहक आ जाता है.
इन ब्यूटी पार्लर में ग्राहक से सेक्स और फिजिकल रिलेशन का सौदा होता है. यहाँ कीमत ग्राहक को देखकर तय की जाती है जिससे भोली-भली जनता इनके ब्यूटी पार्लर में जाकर फस जाते हैं और अपना जेब कटा लेते हैं.
इन लोगो का काम करने का तरीका भी बहुत सरल है. इसलिए ये लोग पुलिस को भी झांसा देते है ये ब्यूटी पार्लर वाले आॅनलाइन विज्ञापन देते है और ग्राहक को अपनी तरफ आकर्षित करते है इतना ही नहीं इन ब्यूटी पार्लर वालो के रिक्शा-टैक्सी वाले भी बंदे है, जो इन्हे ग्राहक लाके देते है और अपना कमिशन लेते है. इन ब्यूटी पार्लर में १० से १५ केबिन बने होते है और इन केबीनो की शोभा बढ़ाने के लीये १० से १५ लड़कियां होती हैं.
सूत्रों के हवाले से ऐसी जानकारी भी मिली है की इन ब्यूटी पार्लर में जो लड़किया होती है वो बंगाल, आसाम, नेपाल से जिस्मफरोशी के लिए एग्रीमेंट कर के लाइ जाती है यानी ब्यूटी पार्लर की आड़ में मानव तस्करी जैसा गन्दा काम भी किया जा रहा है.
इन लोगों की वजह से साफ सुथरी छवि वाले ब्यूटी पार्लर का नाम भी बदनाम हो रहा है, जहाँ पर एक महिला अपने जीवन का पालन पोषण करने के लिए महनत कर एक साफ सुथरी छवि वाला ब्यूटी पार्लर चलाती है. वहीं पर कुछ देह व्यापार में लिप्त लोग ऐसे व्यवसाय को बदनाम करने पर तुले है.
देखने वाली बात यह होगी की इस समाचार के प्रकाशित के बाद क्या मुंबई पुलिस कमिश्नर ऐसे आवेद ब्यूटी पार्लर पर कार्रवाई करेंगे?
क्या मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय बर्वे इन अवेद ब्यूटी पार्लर को बंद कराने में सफल रहेंगे?
हमारी युवा पीढ़ी जैसे कॉलेज के छात्र इस दलदल में ना फंसे यही वजह है कि इन ब्यूटीपार्लर को जल्द से जल्द बंद कराने की आवश्यकता है, ताकि हमारे देश का भविष्य जो कि हमारी युवा पीढ़ी है किसी अंधकार में ना जाए!