पुलिस और बदमाशों में एनकाउंटर, 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

दिल्ली: दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 में बीती रात पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त एनकाउंटर हुआ. पुलिस सूचना पाकर एक इनामी बदमाश को पकड़ने पहुंची थी, लेकिन खुद को घिरा पाकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. करीब 6-7 राउंड फायरिंग के बाद गैंगस्टर कालू बंजारा की हत्या का आरोपी पकड़ा गया. पकड़े गए बदमाश दर्शन डबास पर 50 हजार का इनाम था. कुछ दिनों पहले दिल्ली के आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के कंझावला में स्पेशल सेल के अधिकारियों और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस दौरान कई राउंड गोलियां चली थीं. इस मुठभेड़ में मोस्ट वांटेड बदमाश गोगी के दो शार्प शूटर पकड़े गए थे. गोगी गैंग के बदमाशों ने ही नरेला में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी वीरेंद्र मान को 26 गोली मार कर हत्या की थी. 
23 अक्टूबरः दिल्ली के कनॉट प्लेस में पुलिस और दो बदमाशों के बीच बुधवार तड़के मुठभेड़ हुई थी. शंकर मार्केट में हुई इस मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी थी. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश फरार होने में कामयाब हो गया था.
16 अक्टूबरः दिल्ली के लेडी श्रीराम (एलएसआर) कॉलेज के पीछे एनकाउंटर हुआ था , जिसमें एक लाख के इनामी बदमाश इकबाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस के मुताबिक इकबाल पर 25 से ज्यादा केस दर्ज हैं.