लाइव मैच के दौरान दो बार गई लाइट, क्रिकेट फैन्स ने पाक को किया ट्रोल

पाकिस्तान में 10 वर्ष बाद इंटरनैशनल वनडे मैच सोमवार को खेला गया। विपक्षी श्रीलंका टीम रही। कराची के नैशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में पाकिस्तान ने 67 रनों से जीत भी दर्ज की। बावजूद इसके सोशल मीडिया पर उसकी खूब किरकिरी हो रही है। दरअसल, बड़ी मिन्नतों के बाद कोई बड़ी टीम पाकिस्तान दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज खेलने आई है। लेकिन इसे फैन्स की कोई खास तवज्जो नहीं मिली, काफी कम संख्या में दर्शक स्टेडियम पहुंचे और तो और लाइव मैच के दौरान दो बार लाइट चली गई, जिसने उसकी किरकिरी कर दी।

मैच में पाकिस्तान ने बाबर आजम के 115 रनों की पारी की बदौलत 7 विकेट पर 305 रन बनाए। यहां तक तो फ्लड लाइटें ठीक थीं, लेकिन श्रीलंकाई पारी के दौरान दो बार लाइट गई, जिससे स्‍टेडियम के एक हिस्‍से की फ्लड लाइट बंद हो गई। लाइट जाने के चलते लगभग 30 तक मैच को रोकना पड़ा। इस दौरान जहां दर्शक निराश दिखे तो खिलाड़ी मैदान पर बैठकर लाइट ठीक होने का इंतजार करते नजर आए। 

जब पहली बार फ्लड लाइट बंद हुई तो 15-20 मिनट तक मैच रुका रहा। सबकुछ ठीक हुआ और मैच शुरू होने के लगभग 5 मिनट बाद ही एक बार फिर लाइट चली गई। दोबारा लाइट जाने पर पाकिस्तान टीम के कप्‍तान सरफराज अहमद स्‍टेडियम के अधिकारियों पर बिफरते दिखे। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर लोग खूब पाकिस्तान का मजाक बना रहे हैं।

कुछ क्रिकेट फैन्स ने जहां स्टेडियम के मेंटिनेंस पर सवाल उठाए हैं तो कुछ ने तंज कसते हुए लिखा- पाकिस्तान में 10 वर्ष बाद वनडे क्रिकेट की वापसी। खाली स्टेडियम और फ्लड लाइट्स फैंटास्टिक। एक यूजर ने लिखा- फ्लड लाइट्स लगाने के पैसे नहीं हैं और इन्हें कश्मीर चाहिए। बता दें कि 306 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम 238 रन पर ढेर हो गई। एक फैन ने सरफराज अहमद का मजाक बनाते हुए लिखा- मैच होता है लाइट चली जाती है...। बता दें कि इससे पहले सरफराज के उस बयान का खूब मजाक बनाया गया था, जिसमें उन्होंने कहा था- बारिश होती है तो पानी आता ही है...। सरफराज ने यह बयान पहले मैच को बारिश से धुल जाने पर कहा था।