नवी मुंबई में घर के बाहर खेल रही चार साल की बच्ची से बलात्कार, पड़ोसी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के नवी मुंबई में अपने घर के बाहर खेलने गई चार वर्षीय बच्ची का कथित रूप से बलात्कार करने के मामले में उसके पड़ोसी को गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची से बलात्कार के मामले में आरोपी अशोक कुमार यादव (24) को गिरफ्तार किया गया है।  उन्होंने बताया कि यहां से करीब 35 किलोमीटर दूर तलोजा इलाके में बच्ची रविवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी दिहाड़ी पर काम करने वाला यादव उसे कथित रूप से कोई लालच देकर किसी सुनसान जगह ले गया जहां उसने बच्ची से बलात्कार किया। यादव बच्ची के घर के पास ही रहता है।
अधिकारी ने बताया कि जब बच्ची के माता-पिता ने उसके गुप्तांगों में चोट देखी जो उन्होंने उससे इस बारे में पूछा। इसके बाद बच्ची ने उन्हें सारी बात बताई। इसके बाद माता-पिता बच्ची को अस्पताल ले कर गए और उन्होंने पुलिस से भी संपर्क किया।
अधिकारी ने बताया कि यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले का रहने वाला है और नवी मुंबई में पिछले कुछ महीनों से काम कर रहा था। उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और बाल यौन अपराध संरक्षण कानून की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि बच्ची का अस्पताल में उपचार किया गया जा रहा है। उसका बयान बाद में दर्ज किया जाएगा।