दलित युवती से रेप, गर्भवती हुई पीड़िता, भीम आर्मी के कार्यकर्ता पहुंचे थाने

चूरू. चूरू (Churu) के बीदासर इलाके में एक दलित युवती (Dalit girl) को सुनसान इलाके में ले जाकर उससे रेप (Rape) किया गया. वारदात के बाद अब जब पीड़ि‍ता गर्भवती (Pregnant) हुई तो घटना का खुलासा हुआ. पीड़िता के परिजनों का कहना है कि आरोपी ने उसकी मां को जान से मारने की धमकी (Threat) दी थी, इसलिए वह चुप रही. अब आरोपी गर्भपात (Abortion) करवाने के लिए रुपए देकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कर रहा है. पुलिस (Police) ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
बीदासर थाने में इस संबंध में पीड़िता की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. दर्ज रिपोर्ट के अनुसार वारदात करीब पांच माह पहले हुई थी. उस समय पीड़िता सड़क निर्माण कार्य में मजदूरी कर रही थी. महिला ने आरोप लगाया है कि इसी दौरान घंटियाल का उम्मेद सिंह उसकी बेटी को मजदूर कार्ड बनवाने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया और वहां उसके साथ रेप किया. आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने घटना के बारे में किसी को भी बताया तो उसकी मां को जान से मार दिया जाएगा.
गर्भवती हुई तो घटना का पता चला
इससे पीड़िता इतनी डर गई कि उसने 5 महीनों तक किसी को भी अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में नहीं बताया. इस बीच वह गर्भवती हो गई. उल्टियां होने पर परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने पीड़िता से इस बाबत पूछा. इस पर उसने इसके बारे में परिजन को जानकारी दी. पीड़िता की मां का कहना है कि आरोपी अब गर्भपात करवाने के लिए रुपयों का लालच देकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कर रहा है.