इलियाना की बोल्ड फोटो पर फिदा हुए वरुण धवन, किया ऐसा कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज पिछली बार तेलुगू फिल्म अमर अकबर एंथनी में नजर आई थीं. यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फिल्मों और निजी लाइफ से संबंधित अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है. उन्होंने अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इलियाना की इस फोटो पर वरुण धवन ने दिलचस्प कमेंट किया है.

इलियाना, इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो साझा किया है. उन्होंने व्हाइट स्विम सूट पहन रखा है. वह एक क्रूज के डेक पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. इलियाना काफी खूबसूरत लग रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''सूरज के बाहर निकलने का इंतजार कर रही हूं.'' इलियाना की इस तस्वीर पर वरुण ने थंडर इमोजी कमेंट की है. उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. वरुण और इलियाना ने फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में साथ काम किया था. इसमें दोनों के अलावा नरगिस फाखरी भी नजर आई थीं. फिल्म का निर्देशन वरुण के पिता डायरेक्टर डेविड धवन ने किया था.

बता दें कि हाल ही में इलियाना ने इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन रखा था. इस दौरान कई फैंस ने उनसे उनकी अगली फिल्म, पसंद और नापसंद के बारे पूछा. वहीं, एक यूजर ने ऐसा सवाल पूछा जिससे वह नाराज हो गईं थी. सेशन के दौरान यूजर ने इलियाना से पूछा, आपने वर्जिनिटी कब खोई थी? सवाल पर इलियाना ने जवाब दिया, ''तुम्हारी मां क्या कहेंगी.''

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों इलियाना अपनी नई फिल्म पागलपंती को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं. इसमें उनके अलावा जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी.