ठाणे में गुजराती महिला ने २ बच्चो की हत्या कर खुद को फांसी लगाई

ठाणे में एक दिल देहला देने वाला मामला   सामने आया है एक गुजरातू महिला ने २ बेटों की हत्या कर खुद को फांसी लगाई
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब पुलिस को इस की जानकारी मिली तो पुलिस मोके वारदात पे पोह्ची और घर की तलाशी ली तो पुलिस को  गुजराती में लिखा सूइसाइड नोट बरामद हुवा ।जिस में मरने वाली महिला सीताबेन ने लिखा था कि ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर बच्चों की हत्या कर वह आत्महत्या कर रही हैं। पति बहुत पापी है, इसलिए बेटों का  शव ससुरालवालों को न देकर उनके भाई को दे ताकि उन का भाई अंतिम संस्कार करे।

महाराष्ट्र के ठाणे में ससुरालवालों की प्रताड़ना से तंग आकर एक गुजराती महिला अपने दो बेटों की हत्या करदी उस के बाद खुद आत्महत्या कर ली गुजराती महिला के घर से सूइसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें यह बात सामने आई,


पुलिस इस दिल देहलाना वाले व चौंकाने वाले मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी में विवाद था और बच्चों की कस्टडी को लेकर गुजरात के भुज के पुलिस ठाणे में  शिकायत के बाद वहां कोर्ट में मामला  चल रहा था.
कासरवडवली पुलिस ठाणे के अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे  है।पुलिस के मुताबिक, २८ वर्षीय सीताबेन का विवाह भुज निवासी राजेश वाविया के साथ ७ वर्ष पहले हुआ था। दंपती के दो बेटे लक्ष्य (५) और रुद्र (४) थे। राजेश का भुज में गैराज है। वह पत्नी और बच्चों के साथ वहीं रेहता  था। आरोप है कि राजेश पत्नी को आए दिन शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था। सीताबेन ने स्थानीय पुलिस ठाणे में उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया था। करीब एक महीने पहले सीताबेन दोनों बेटों के साथ घोडबंदर रोड के वाघबील स्थित ग्रीन एकर्स इमारत में रहने के लिए भाई महेश पटेल के घर आगई थीं।