बीजेपी ने तेज की विधानसभा चुनाव की तैयारियां, सत्ता में लौटने का दावा

मुंबई : मुंबई शहर के विधायकों, नगरसेवकों एवं जिला अध्यक्षों तथा मुंबई प्रदेश बीजेपी की कार्यकारिणी के सभी सदस्यों और युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, उत्तर भारतीय मोर्चा एवं सभी संगठनों के अध्यक्षों को निर्देश दिया है कि वे अभी से ही आगामी विधानसभा चुनावों में लग जाएं। कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक लें और उन्हें सरकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए प्रेरित करें। रविवार को दादर स्थित वसंत स्मृति भवन में आयोजित बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. सरोज पांडे ने सांसदों, विधायकों, नगरसेवकों और जिला अध्यक्षों को आगामी विधानसभा चुनाव में जीत का लक्ष्य निर्धारित करने की सलाह दी। राष्ट्रीय संगठन सचिव वी. सतीश ने विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से जिताकर पार्टी को सत्ता में लाने का संकल्प लेने की बात कही। इस बैठक में बीजेपी की सदस्यता अभियान, युवा शक्ति अभियान एवं शक्ति सम्मान अभियान कार्यक्रमों की समीक्षा भी की गई एवं जिला स्तर पर इन तीनों कार्यक्रमों के संचालन की जानकारी ली गई। 

इसके अलावा 1 अगस्त से शुरू होने वाली मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की महाजनादेश यात्रा को पूर्ण रूप से सफल बनाने एवं बूथ स्तर पर संगठन को सार्थक स्वरूप में क्षमता बांध बनाने पर जोर दिया गया। इस अवसर पर मुंबई अध्यक्ष लोढ़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में देश में बीजेपी सबसे बड़ी और मजबूत पार्टी बनी है। साथ ही महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में विकास की जो नई धारा शुरू हुई है, उससे पार्टी को ताकत मिली है। 

लोढ़ा ने कहा, 'यही कारण है कि हम एक बार फिर से महाराष्ट्र की सत्ता में लौट रहे हैं, लेकिन यह हर स्तर पर मजबूती से काम करने से ही संभव होगा।' कार्यसमिति की बैठक में उच्च शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े की अध्यक्षता में नवनियुक्त मंत्री अशीष शेलार और योगेश सागर का अभिनंदन किया गया एवं नवनिर्वाचित सांसद मनोज कोटक सहित सांसद गोपाल शेट्टी का भी स्वागत किया गया।