कसौटी जिंदगी की में 'प्रेरणा' को लेकर जंग, शुरू होगा अनुराग का हाई वोल्टेज ड्रामा

स्टार प्लस के मोस्ट लविंग शो कसौटी जिंदगी की 2 में हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. मिस्टर बजाज संग प्रेरणा की शादी के बाद अनुराग अपना आपा खो चुका है. अब 17 जुलाई से स्विट्जरलैंड के ज्यूरिख में शूट हुआ स्पेशल एपिसोड ऑनएयर होगा. ज्यूरिख स्पेशल प्रोमो को रिलीज कर दिया गया है. शो में अब प्यार की जंग देखने को मिलेगी.

जारी हुआ ये प्रोमो धमाकेदार है. इसमें अनुराग का गुस्सा साफ तौर पर देखने को मिलता है. शादी के बाद मिस्टर बजाज और प्रेरणा ज्यूरिख गए हैं. अनुराग उनका पीछा करते हुए वहां पहुंच जाता है. ज्यूरिख में अनुराग और प्रेरणा का आमना सामना होता है. अनुराग जानना चाहता है कि क्यों प्रेरणा ने उसके साथ रिश्ता तोड़ा. वो मिस्टर बजाज से बदला लेना चाहता है और बर्बाद करना भी. ''प्रेरणा हर लिखी किस्मत जिसमें तुम नहीं उन सबको मिटा दूंगा मैं'', प्रोमो की शुरुआत अनुराग के इस डायलॉग से होती है. वीडियो में अनुराग और प्रेरणा की तकरार भी देखने को मिलती है. कसौटी के अपकमिंग एपिसोड की ये झलक देखने के बाद फैंस का बेसब्री बढ़ गई है. मिस्टर बजाज और प्रेरणा की शादी से शो में बड़ा ट्विस्ट आया है.

वैसे इस स्टोरीलाइन के लिए मेकर्स एकता कपूर को ट्रोल भी कर रहे हैं. फैंस चाहते थे कि अनुराग और प्रेरणा का प्यार पूरा हो. लेकिन कहानी में ट्विस्ट लाने के लिए अनुराग और प्रेरणा का अलग होना तय था. एक फैन ने तो एकता कपूर को दिमागी रुप से बीमार भी बता दिया. कई लोगों का आरोप है कि एकता कपूर अपने शो में शादी, प्यार जैसे रिश्तों का मजाक उड़ाती हैं.