गाजियाबाद के सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर परिवार के व्हाट्सएप ग्रुप पर जुर्म कुबूला वीडियो भेजा

गाजियाबाद : पुलिस ने रविवार को कहा कि एक ३४ वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने गाजियाबाद के इंदिरापुरम में अपने घर पर अपनी पत्नी और तीन बच्चों की कथित रूप से हत्या कर दी और एक वीडियो भेजा। 

पुलिस ने कहा कि हत्या के बाद भाग रहे सुमित कुमार ने व्हाट्सएप पर यह भी कहा कि उसने खुद को मारने के लिए पोटेशियम साइनाइड खरीदा है। वीडियो देखने के बाद, कुमार की बहन, जो इंदिरापुरम में रहती है, ने अपने बहनोई पंकज सिंह को अलर्ट किया, जो जांच के लिए उसके फ्लैट पहुंचा।

“मैंने दरवाज़ा बंद पाया। मैंने पुलिस को बुलाया, जिन्होंने इसे खोला, वहाँ पंकज को उसकी बहन और उसके तीन बच्चों का शव मिला।

पुलिस ने चार शवों की पहचान में ३२ वर्षीय कुमार की पत्नी अंशु बाला के रूप में की, उनके पांच साल के बेटे प्रथ्मेश और जुड़वाँ बेटे आरव और आकाश, दोनों की उम्र चार साल थी। बाला शिक्षीका थी जबकि कुमार ने दिसंबर में अपनी नौकरी छोड़ दी थी, उसके के रिश्तेदारों ने बताया। उन्होंने २०११ में शादी कर ली।

सुमित कुमार पिछले साल दिसंबर में अपनी नौकरी से इस्तीफा देने के बाद से वित्तीय संकट से गुजर रहा था। मेरे माता-पिता भी उनके साथ रहते थे, लेकिन वे लगभग एक हफ्ते पहले एक शादी में शामिल होने गए थे। सुमित, उनकी पत्नी और तीन बच्चे फ्लैट में अकेले थे, ”सिंह ने कहा।

अपने बयान के वीडियो में, सुमित कुमार ने कहा कि उसने अपने परिवार के लोगों को नींद की दवा मिलाकर पिलाया और उसके बाद उन्हें एक तेज वस्तु से मार दिया। “हम सुमित का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। उसका मोबाइल फोन बंद है।

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने कहा कि चार पीड़ितों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और पुलिस ने पीड़िता के भाई की शिकायत दर्ज करने के बाद प्राथमिकी दर्ज की। सुमित कुमार पर आईपीसी की धारा ३०२ (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।