रात को घर में न्यूड होकर सोना पसंद करती हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

शोधकर्ताओं ने अक्सर इस बात का दावा किया है कि रात में न्यूड होकर सोने से कई स्वास्थ के फायदे होते हैं. यही वजह भी है कि अगर आप कभी न्यूड होकर सोएं तो आप और भी ज्यादा रिलैक्स्ड महसूस करेंगे. आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने खुद इस बात को कबूल किया है कि रात में उन्हें न्यूड होकर सोना पसंद है.

इन अभिनेत्रियों ने मीडिया से अपनी जिंदगी से जुड़ी इस दिलचस्प बात को लेकर बयान भी दिया है.

पूनम पांडे

अपनी हॉट पर्सनालिटी और बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर पूनम पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियो से तहलका मचाती रहती हैं. मॉडल और एक्ट्रेस के रूप में पोपुलर पूनम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद ट्वीट करते हुए अपने फैंस को बताया था कि आमतौर पर उन्हें न्यूड होकर सोना पसंद है.

जैकलीन फर्नांडिज

जैकलीन फर्नांडिज ने अपने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कहा था कि रात को सोते समय उन्हें कपड़ा नहीं पसंद है. अगर उन्हें कपड़ा पहनकर सोना पड़े तो शायद वो सो ही ना पाएं.

राखी सावंत

एक इंटरव्यू के रैपिड फायर राउंड में राखी सावंत ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ये मजेदार खुलासा किया था. यहां उन्हें बिना समय लिए सही जवाब देना था. इसी दौरान उन्होंने कहा कि रात में उन्हें न्यूड होकर सोना अच्छा लगता है.

एमी जैक्सन

एमी जैक्सन ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक हॉट फोटो पोस्ट की थी. इस फोटो में एमी न्यूड होकर बिस्तर पर सोती हुईं नजर आईं थी. फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि उन्हें भी रात में न्यूड होकर सोना ज्यादा अच्छा लगता है.

सनी लियोन

एडल्ट फिल्म्स दुनिया में धूम मचाने के बाद सनी लियोन ने बॉलीवुड में अपने पांव जमाए. एक बार सनी ने खुद इस बात को कबूल किया कि सोते समय उन्हें कपड़े नहीं पसंद है. अगर रात में उन्हें कपड़े पहनकर सोना पड़े तो शायद सारी रात को जागती ही रह जाएंगी.

पद्मा लक्ष्मी

एक्ट्रेस एवं टेलीविजन होस्ट पद्मा लक्ष्मी ने कहा था कि सोते समय वो अपने कम्फर्ट का काफी ध्यान रखती हैं और इसलिए उन्हें रात में कपड़े पहनकर सोना पसंद नहीं.